August 23, 2020

SelfieReporter

Share your self shot news videos, stories and earn

IPL 2020: यूएई पहुंचने पर क्‍वारंटाइन हुए खिलाड़ी, नियमों के साथ बालकनी का ऐसे कर रहे इस्‍तेमाल

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी

छह दिन के क्‍वारंटाइन में किसी को भी अपने कमरे से निकलने की अनुमति नहीं है. कुछ टीमों के खिलाड़ी अपने कमरे के बाहरी क्षेत्र में तभी आ सकते हैं, जब कोई और बाहर हो.

दुबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे खिलाड़ियों को छह दिन तक अपने कमरों तक सीमित रहना होगा और पहले दिन उन्होंने बालकनी से एक दूसरे से बातचीत करने के अलावा टीम के ट्रेनरों द्वारा दिए गए फिटनेस कार्यक्रम का पालन किया.राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी गुरुवार शाम को दुबई, जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम रात में अबुधाबी पहुंच गई थी. रॉयल्स की टीम ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की मानक परिचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार पहले दिन कोविड-19 की जांच एयरपोर्ट पर ही पूरी की और किंग्स इलेवन पंजाब ने शुक्रवार को दोबारा परीक्षण कराया.

इन दिन होगी जांच
बीसीसीआई एसओपी के अनुसार जांच पहले, तीसरे और छठे दिन कराई जाउ गी जिसके बाद टीमें 19 सितंबर से शुरू होने वाली लीग के लिये ट्रेनिंग शुरू कर सकती हैं. छह दिन के पृथकवास में किसी को भी अपने कमरे से निकलने की अनुमति नहीं है, खिलाड़ियों ने सभी सामाजिक दूरी के निर्देशों का पालन करते हुए अपनी बालकनी से एक दूसरे से बात की.

ऐसे कर सकते हैं खिलाड़ी बालकनी का इस्‍तेमाल
रॉयल्स ने आउटडोर क्षेत्र इस्तेमाल करने पर रोक लगाई है, जिसे खिलाड़ी तब इस्तेमाल नहीं कर सकता, अगर अगले कमरे का साथी भी बाहर है. टीम के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा कि खिलाड़ी आउटडोर क्षेत्र को बारी बारी इस्तेमाल कर सकते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी बालकनी से अपने बराबर के पड़ोसी से बात कर सकते हैं लेकिन दुबई में गर्मी के कारण वे ऐसा दिन में नहीं कर पाएंगे.

रोहित शर्मा सहित इन 5 खिलाड़ियों को मिलेगा खेल रत्‍न, खेल मंत्रालय ने लगाई मुहर

पहले ही मैच में टूट गए थे चार दांत तो लोगों ने दिए थे ताने, वापस आकर बदल दी देश में महिला क्रिकेट की दशा

रॉयल्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने दुबई में पहली सुबह को दिखाया है. चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस शुक्रवार को यूएई के लिए रवाना हुए. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद सप्ताह के आखिर में भारत से रवाना होंगे.

https://platform.instagram.com/en_US/embeds.js

Source link

%d bloggers like this: