August 23, 2020

SelfieReporter

Share your self shot news videos, stories and earn

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक कल से : देश के पहले वर्चुअल कार्यसमिति को देवेंद्र फडणवीस भी करेंगे संबोधित

हाइलाइट्स:

  • विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी कार्यसमिति की बैठक बेहद अहम
  • एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान के रुख पर भी हो सकती है चर्चा
  • बनाई जाएगी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति
  • संगठन के विस्तार और सहयोगी दलों के साथ समन्वय पर भी होगा विचार विमर्श

नीलकमल/पटना
निर्वाचन आयोग ने आज गाइडलाइन जारी कर यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव अपने निर्धारित समय पर ही होंगे। निर्वाचन आयोग के इस फैसले के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनावी रणनीति बनाने में जूट गई है। हालांकि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी काफी पहले से ही शुरू कर दी थी लेकिन अब कार्यसमिति की बैठक में चुनाव जीतने की रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा। बता दें कि 7 जून को केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने बिहार को फोकस पर कर पहली वर्चुअल रैली की थी। अब बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी वर्चुअल माध्यम से की जा रही है।बैठक के पहले सत्र को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस करेंगे संबोधित
बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के विषय में बताया कि यह बैठक बिहार भाजपा के लिए काफी अहम है। उन्होंने बताया कि बैठक में आगे के कार्यक्रमों के साथ-साथ आगामी चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा बैठक के जरिए प्रदेश के राजनीतिक हालात पर पूरे सभी कार्यकर्ताओं से लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा फीडबैक भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक के जरिए बिहार के नेताओं को राष्ट्रीय नेताओं से मिलने वाला मार्गदर्शन ना केवल पार्टी के नेताओं को मनोबल को बढ़ाएगा बल्कि इससे भविष्य की रणनीति भी तय होगी।

पहली बार किसी पार्टी की कार्यसमिति बैठक होगी वर्चुअल माध्यम से
बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि कोरोना संकट के कारण यह बैठक पूरी तरह से साइबर माध्यमों के जरिए आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि पार्टी के तमाम नेता मोबाइल या लैपटॉप के जरिए अपने अपने स्थान से ही इस बैठक से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में शायद पहली बार कोई पार्टी इस तरह के महत्वपूर्ण बैठक को वर्चुअल माध्यम के जरिए आयोजित कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इसे पहले बिहार जनसंवाद और विधानसभा वार बैठकर भी वर्चुअल माध्यम से सफलतापूर्वक कर चुकी है। उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि संकट चाहे कैसा भी हो, बीजेपी के कदमों को कोई नहीं रोक सकता। प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव से संबधित जो निर्देश दिए जाएंगे उसी के अनुसार कार्य किये जाएंगे।

[ad_2]

Source link

%d bloggers like this: