August 23, 2020

SelfieReporter

Share your self shot news videos, stories and earn

जयपुर में 15 दिन बंधक बनाकर लड़की से रेप, रतनगढ़ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हाइलाइट्स:

  • जयपुर में 15 दिन बंधक बनाकर किया दुष्कर्म।
  • रतनगढ़ पुलिस ने बालिका को किया जयपुर से दस्तयाब।
  • राजकीय भरतिया अस्पताल में करवाया गया मेडिकल।
  • लक्ष्मणगढ़ तहसील के आरोपी राकेश कुमार को किया गिरफ्तार।
  • 15 साल की नाबालिग लड़की को अगवा करने वाला आरोपी है लक्ष्मणगढ़ के बुजियानाऊ का रहने वाला।

चूरू। राजस्थान के चूरूजिले की रतनगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को एक 15 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण और उसके साथ रेप की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को भी जयपुर से दस्तयाब करते हुए उसका मेडिकल मुआयना कराया है। पुलिस के अनुसार रतनगढ़ के पास एक गांव से 15 साल की नाबालिग बालिका को अगवाकर कर आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे 15 दिन तक जयपुर में बंधक बनाकर रखा।समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी 3 दिन से लापता, तालाश में जुटी पुलिस

अपहरण और रेप के आरोपी की पहचान सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील के गांव बुजियानाऊ के राकेश मेघवाल के रूप में हुई है। आरोपी ने अगवा बालिका को जयपुर में 15 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 5 अगस्त को बालिका के पिता ने रतनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही रतनगढ पुलिस बालिका और आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

गहलोत के मंत्री बोले- रैपिड एंटीजन टेस्ट के नतीजे विश्वसनीय नहीं, इन पर पैसा बर्बाद न करे केंद्र

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर बालिका को 20 अगस्त को जयपुर से दस्तयाब कर लिया तथा आरोपी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बालिका का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया तथा आरोपी राकेश कुमार पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राकेश मेघवाल बालिका पर गन्दी नजर रखता था, जिसका बालिका के गांव में आना जाना था। एक दिन मौका पाकर आरोपी बालिका को बहलाफुसलाकर अगवा कर ले गया। जयपुर में आरोपी ने एक मकान में बालिका को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दो जेठ एक देवर ने किया रेप, लौहे के पलटे से गुप्तांग को जख्मी किया

[ad_2]

Source link

%d bloggers like this: